JioPages web browser को डाउनलोड कैसे करे?


JioPages web browser को डाउनलोड कैसे करे?

भारत की सबसे बड़ी telecom company रिलायंस jio ने एक नया Web browser को लांच किया है जिसका नाम है JioPages और यह internet browser पूरी तरीके से made in india है.


और इसकी एक खास बात यह है कि इसे इस्तेमाल करने के लिए जिओ connection का होना जरूरी नही है बल्कि इसे कोई भी एंड्राइड मोबाइल में इस्तेमाल किया जा सकता है.


JioPages 8 Indian languages के साथ आता है जिसमे Hindi, English, Gujarati, Marathi, Tamil, Telugu, Malayalam, Kannada और Bengali भाषा शामिल है जिसे आप Setting >> Personalization >> languages for news में जाके अपने भाषा को चुन सकते है और इसमें आप अपने पसंदीदा topics को चुन सकते है क्योंकि इसमें personalised content की सुविधा मिलती है.


इसके अलावा इसमें आपको और भी कई features देखने को मिलता है जिसमे शामिल है Dark Mode, Ad blocker, Incognito Mode और बहुत कुछ.


ये थे इसके कुछ फीचर्स नीचे हमने बताया है कि JioPages web browser को डाउनलोड कैसे करे.


JioPages वेब ब्राउज़र को डाउनलोड कैसे करे?


JioPages अभी सिर्फ एंड्राइड यूज़र्स के लिए ही उपलब्ध आप इसे नीचे दिए गए link या गूगल प्ले स्टोर में जाकर डाउनलोड कर सकते है बस आपको वहाँ पे JioPages सर्च करना है.


Download: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.jio.web


JioPages का इस्तेमाल कैसे करे?


हमने नीचे कुछ steps बताये है बस आपको उन steps को follow करना है.


STEPS:-


1. सबसे पहले आपको JioPages को open करना है उसके बाद I aggree to the JioPages को select करे और start पर click करे दे.


2. जैसे ही start पर click करेंगे तो आपको अपनी पसंदीदा language को सेलेक्ट करना है इसमें आप कोई भी तीन भाषाओ को चुन सकते है.


3. भाषा को select करने के बाद आपको continue पर click करना है.


4. अब आपको अपने  topics को चुनना है जिस भी topics में आपका interest हो उसे topics को चुनके continue पर click कर दे. आप चाहे तो इसे setting में जाके भी change कर सकते है बस आपको जाना है Setting >> Personalization >> News >> Follow favorite topics.


इन सब स्टेप्स को फॉलो करने के बाद आपका ब्राउज़र खुल जाएगा और अब आप इसका इस्तेमाल कर सकते है.


Conclusion

दोस्तो यदि आपको हमारा यह पोस्ट अच्छा लगा हो तो अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को social media में शेयर जरूर करे और यदि आपको कोई प्रश्न या सुझाभ हो तो हमें आप कमेंट करके बता सकते है.






Previous
Next Post »